बंशीधर भगत ने अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर दी आपत्तिजनक टिपण्णी, विडियो वायरल

देहरादून: अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत एक कार्यक्रम में अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए है I

दरअसल, हल्द्वानी में आयोजित एक कार्यक्रम का वीडियो इस समय इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कालाढूंगी से विधाायक बंशीधर भगत देवी देवताओं पर आपत्तिजनक कमेंट करते हुए सुनाई दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में भगत अपने संबोधन में कह रहे है कि महिला शक्ति पहले से ही सशक्त रही है। बालकों का नंबर तो हमेशा बाद में आता है। भगवान तक ने आपका पक्ष लिया है। इस दौरान हंसते हुए वह कहते सुनाई देते हैं कि विद्या मांगों तो सरस्वती को ‘पटाओ’, शक्ति मांगो तो दुर्गा और धन मांगो तो लक्ष्मी को ‘पटाओ’।

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने और भी कई आपत्तिजनक बाते कही जिसका वीडियो वायरल हो गया है I वायरल विडियो से बंशीधर भगत सवालों के घेरे में आ गए है I

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, भाजपा अनुसूचित मोर्चा के समीर आर्य, दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा, ब्लाक प्रमुख हल्द्वानी रूपा देवी, रेवाधर बृजवासी, भुवन आर्य, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, डा. लता पांडे, जिला कार्यक्रम अधिकारी मुकुल चौधरी, जिला प्रोबेशन अधिकारी व्योमा जैन आदि मौजूद रहे।

Previous articleपर्यावरण हितैषी उपायों की संभावनाओं को लेकर अपर मुख्य सचिव ने दिए अहम निर्देश
Next articleहरिद्वार में पकड़े गए दो आतंकी, पूछताछ के दौरान अहम जानकारी आई सामने