मुख्यमंत्री के निर्देश पर कड़ा एक्शन, एई/जेई पेपर लीक मामले में नौ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर एसआईटी हरिद्वार की जांच के उपरांत थाना कनखल पर यूकेपीएससी की एई/जेई परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में नौ नामजद लोगों पर शिकंजा कसा गया है I

मामले को लेकर सीएम धामी ने कहा कि हमारी सरकार पूरे सिस्टम को सुधारने के लिए कृत्संकल्प है। भर्तियों में गड़बडी करने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। यूकेपीएससी की एई और जेई परीक्षाओं में शिकायते मिलने पर तुरंत जांच के आदेश दिए गए थे। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इनमें जो भी जो संलिप्त पाया जाएगा, उस पर सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

सीएम ने कहा कि पहले भी विभिन्न भर्तियों में गड़बडी करने वालों को जेल भेजा गया है। ऐसी व्यवस्था बनाई जा रही है कि पूरे पारदर्शी और साफ सुथरे तरीके से भर्ती परीक्षाएं हो। भर्ती कैलेंडर जारी कर उसके अनुरूप परीक्षाएं आयोजित की जा रही हैं। जल्द ही देश का सबसे कड़ा नकल विरोधी कानून लाया जा रहा है। प्रदेश के युवाओं के साथ कोई अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

यूकेपीएससी की एई/जेई परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में नौ नामजद लोगों के खिलाफ सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम, 7/8 भ्रष्टाचार अधिनियम 1988 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

Previous article12 फरवरी को होगी पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा, आयोग ने दिए सख्त निर्देश
Next articleजिलाधिकारी ने थल में किया स्थलीय निरीक्षण, सफाई व्यवस्था बनाये रखने के दिए निर्देश