अंकिता हत्याकांड: आरोपियों के खिलाफ एसआईटी ने दाखिल की 500 पन्नों की चार्जशीट

देहरादून: अंकिता हत्याकांड को लेकर प्रदेशभर की जनता आँखे टिकाई बैठी है I हर कोई इंसाफ की राह देख रहा है I इस बीच   तीनों आरोपियों के खिलाफ एसआईटी ने चार्जशीट दाखिल कर दी है।

इस संबंध में एडीजी वी मुरुगेशन ने प्रेसवार्ता कर बताया कि एसआईटी ने 500 पन्नों की चार्जशीट में 100 गवाह बनाए हैं। वहीं, 30 से ज्यादा दस्तावेजी साक्ष्य भी शामिल किए हैं। चार्जशीट आईपीसी की धारा 302, 201, 120बी, 354क और अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत फाइल की गई है। इसमें तमाम वैज्ञानिक और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों को शामिल किया गया है। अभी चार्जशीट अभियोजन कार्यालय में भेजी गई है। कोर्ट में सोमवार को चार्जशीट दाखिल होगी। 

वहीं, वीआईपी का नाम पता करने के लिए एसआईटी ने आरोपियों के नार्को टेस्ट की अनुमति भी कोर्ट से मांगी। पुलकित और सौरभ भास्कर ने तो हामी भर दी थी। लेकिन, अंकित ने दस दिन का समय मांगा। इसकी सुनवाई 22 को ही होनी है। अब सबकी निगाहें कोर्ट के फैसले पर टिकी हैं।

साथ ही हत्याकांड के मुकदमे की पैरवी के लिए एक विशेष अधिवक्ता नियुक्त किया जाएगा। इसके लिए पुलिस मुख्यालय ने न्याय विभाग को पत्र लिखा है। जिससे मुकदमे की पैरवी में अभियोजन के पक्ष को मजबूती से पेश किया जा सकेगा। माना जा रहा है कि इससे आरोपियों को सजा दिलाने में तेजी से काम किया जा सकेगा।

Previous articleपीएम मोदी पर बिलावल भुट्टो के बयान पर सीएम धामी ने जताई नाराजगी
Next articleबाइक सवार को बचाने के चक्कर पलटी स्कूल बस, दो बच्चों की मौत की सूचना