Accident: मसूरी में कार के खाई में गिरने से बड़ा हादसा, तीन लोगों की हुई मौत…

उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में हादसों का सिलसिला जारी है। वहीं इसी कड़ी में सोमवार को पहाड़ों की रानी मसूरी में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि यहां एक तेज रफ्तार कार खाई में गिर गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को रेस्क्सू कर बाहर निकाला। और मृतकों की शिनाख्त में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार ये हादसा रविवार देर रात हुआ था लेकिन हादसे की सूचना सोमवार सुबह मिली। जहाँ स्थानीय लोगों ने हाथी पांव शनि बैंड के पास कार नीचे खाई में गिरी हुई देखी थी। इसके बाद जब वे लोग नीचे गए तो देखा कि कार सवार तीन लोग मृत अवस्था में पड़े हैं। जिसके बाद तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर सर्विस व एसडीआरएफ की टीम के साथ रेस्क्यू चलाकर खाई से तीनों शवों को बाहर निकाला।

हालांकि अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि पुलिस को कार में कुछ कागजात मिले है, जिनके आधार पर मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। जिसमें पता चला है कि तीनों हरियाणा के रहने वाले थे।

Previous articleप्रदेश में बढ़ती आगजनी की घटनाओं पर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, सूर्यकांत धस्माना ने कहा- व्यवस्था की खुली पोल…
Next articleUttarakhand Board Result 2024: आज 10वीं-12वीं का रिजल्ट होगा जारी, यहां करें चेक…