Accicent : मसूरी घूमने जा रहे युवकों की कार गिरी खाई में, दो की मौत, अन्य घायल…

राजधानी देहरादून में मसूरी आ रहे पर्यटकों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। वहीं इस दौरान कई सड़क हादसे भी हो रहे हैं। वहीं बीते सोमवार सुबह राजपुर क्षेत्रान्तर्गत शिखर फॉल पर एक कार खाई में गिर गई। इस हादसे में एक युवक और युवती की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार यह हादसा राजपुर क्षेत्रान्तर्गत शिखर फॉल पर हुआ। जहाँ एक गाड़ी खाई में गिर गई। इसकी सूचना मिलने पर तत्काल थानाध्यक्ष राजपुर मय पुलिस बल के घटनास्थल पर पहुंचे।  राजपुर पुलिस और एसडीआरएफ ने साथ मिलकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया। वहीं एसडीआरएफ और स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत करने के बाद खाई में गिरे लोगों को बाहर निकाला गया। लेकिन इस घटना में दो व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गयी थी, जबकि तीन को पुलिस ने रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं इन घायल व्यक्तियों ने बताया गया कि वे 5 लोग थार गाड़ी में घूमने के लिए शिखर आये थे, लेकिन जब वह शिखर फॉल से वापस अपने घर के लिए लौट रहे थे तभी अचानक गाड़ी में ब्रेक फैल हो गए और गाड़ी नीचे खाई में गिर गई। वहीं पुलिस ने इन मृतकों की पहचान आयुष शर्मा पुत्र दिनेश दत्त शर्मा निवासी 34/3 तेग बहादुर रोड (व्यवसाय – मर्चेंट नेवी में कार्यरत) और अवनी कुकरेती पुत्री आशीष कुकरेती निवासी कालागढ़ थाना कैंट देहरादून (व्यवसाय – मसूरी रोड में कैफे का संचालन) के रूप में हुई।

जबकि घायलों की पहचान सागर नरूला पुत्र गुलशन कुमार निवासी 82 फतेह नगर दिल्ली, युवराज बिष्ट पुत्र के. ओ. बिष्ट निवासी कालिदास रोड देहरादून, ईशा पुत्री राकेश चंद्र निवासी चंद्र सिंह गढ़वाली मार्ग धरमपुर देहरादून के रूप में हुई हैं, जिनका हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Previous articleYamunotri : जानकीचट्टी में करंट लगने से घोड़े की मौत, संचालकों ने ऊर्जा निगम की लापरवाही बताते हुए किया हंगामा…
Next articleनकल : एम्स के दो डाक्टरों ने नकल कराने के लिए 2 लाख मांगे,ऐसा कराई परीक्षा में मदद, देखें…