Uttarakhand News: सीएम धामी ने उपनल कर्मियों को दी ये सौगात,अपनी घोषणा को किया पूरा…

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उपनल के 20वें स्थापना दिवस के मौके पर कर्मियों को बड़ी सौगात दी है। बता दे कि सीएम धामी ने उपनल के कार्यालय भवन के लिए निःशुल्क भूमि उपलब्ध कराने की घोषणा की थी। इसी घोषणा को लेकर अब मुख्यमंत्री ने  इसकी स्वीकृति भी प्रदान कर दी गई है।

वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि देहरादून में उपनल का व्यवस्थित भवन बनने से उनके स्तर पर सम्पादित होने वाले कार्यों एवं योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू करने में मदद मिलेगी। साथ ही उपनल को अपनी योजनाओं को विस्तार देने और युवाओं को प्रशिक्षण आदि की व्यवस्था करने में भी सुविधा मिलेगी। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को सीएम धामी ने मुख्यमंत्री आवास परिसर में 27 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिए। इन नियुक्तियों में महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग के अंतर्गत चयनित 16 सुपरवाइजर तथा आबकारी विभाग के अंतर्गत चयनित 10 निरीक्षक व 01 कनिष्ठ सहायक शामिल रहे। साथ ही मुख्यमंत्री ने सभी चयनित अभ्यर्थियों को बधाई व शुभकामनाएं भी दी और कहा कि आपके अथक परिश्रम के परिणामस्वरूप, आपका चयन इन पदों पर हुआ है, अपने जीवन में हमेशा अनुशासन के साथ कार्य करें।

इस मौके पर सचिव तथा निदेशक महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग, आबकारी विभाग के अधिकारी सहित संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।

Previous articleTehri: घनसाली नगर पंचायत के EO ठेकेदार संघ ने लगाए आरोप, ये है मामला…
Next articleUttarakhand: CM धामी ने यहाँ किया विकास योजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण