हरिद्वार SSP ने लिया बड़ा एक्शन, लापरवाही का था मामला

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एसएसपी ने एक बड़ी कार्यवाई की हैं। जहाँ एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बड़ा एक्शन लिया है। बताया जा रहा है कि एसएसपी ने कई पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया है। जिसका कारण लापरवाही बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने कोतवाली ज्वालापुर प्रभारी रमेश सिंह तनवार और एसएसआई राजेश बिष्ट को लाइन हाजिर किया है। जहां सुबह वॉयरलेस सैट पर कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार के साथ ही एसएसआई को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए हैं। इस आदेश के जारी होने पर पुलिस में अफरातफरी मच गई।

इसका कारण कोर्ट के आदेश के बावजूद मुकदमा दर्ज करने में लापरवाही बरती गई। इसलिए दोनों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। वहीं  देर शाम तक नए कोतवाली और एसएसआई की तैनाती नहीं की थी।

Sign Up For Daily NewsletterBe keep up! Get the latest breaking news delivered straight to your inbox.

[mc4wp_form]

By signing up, you agree to our Terms of Use and acknowledge the data practices in our Privacy Policy. You may unsubscribe at any time.

Follow:

आंचल ने MIT देहरादून से मॉस काम की पढ़ाई की है। इसके बाद विभिन्न प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में काम किया। अगस्त २०२३ से इस पोर्टल में बतौर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूर्सस हैं।

BREAKING: उत्तराखंड में यहां SSP का बड़ा एक्शन, इन पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर…

Last updated: 10/03/2024 05:29

हरिद्वार

Published on March 9, 2024

उत्तराखंड के हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बड़ा एक्शन लिया है। एसएसपी ने कई पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया है। ये कार्रवाई लापरवाही के चलते किया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने कोतवाली ज्वालापुर प्रभारी रमेश सिंह तनवार और एसएसआई राजेश बिष्ट को लाइन हाजिर कर दिया है। बताया जा रहा है कि सुबह वॉयरलेस सैट पर कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार के साथ साथ एसएसआई को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए। यह आदेश जारी होने पर पुलिस में अफरातफरी मच गई।

बताया जा रहा है कि कोर्ट के आदेश के बावजूद मुकदमा दर्ज करने में लापरवाही बरतने पर दोनों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। देर शाम तक भी नए कोतवाली और एसएसआई की तैनाती नहीं की गई थी

Previous articleइस वजह से भारत में गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य को हो रहा खतरा, एक रिपोर्ट में आया सामने
Next articleउत्तराखंड के 21 उत्पादों को मिलेगी अब देश-दुनिया में अलग पहचान..