चोरी के 22 मोबाइल सहित बीटेक का छात्र गिरफ्तार

हरिद्वार: घाटों पर नहाने वालों की स्कूटी से महंगे मोबाइल चोरी करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं| पुलिस ने उसके पास से चुराये गये लाखों रूपये के 22 मोबाइल, 6 स्कूटी की चाबियां बरामद की है। आरोपी बीटेक का छात्र है जो पैसों की तंगी के चलते मोबाइल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करता था।

जानकारी के अनुसार बीती 14 जून को शिवांश माहेश्वरी (निवासी सुखदाम दादू बाग) ने थाना कनखल में तहरीर देकर बताया था कि प्रेम नगर पुल के पास उसकी और उसके दोस्त यश राजपूत की स्कूटी से किसी अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल चोरी कर लिया है। हालांकि आरोपी को सीपीयू पुलिस कर्मियों ने पकड़ लिया जिसके कब्जे से हमारे चोरी के दोनों मोबाइल बरामद हुए हैं। पकड़े गए व्यक्ति से सख्ती से पूछने पर उसने अपना नाम नवनीत सिंह (पुत्र कमल किशोर निवासी लखनऊ) बताया।

नवनीत ने बताया कि मैं लखनऊ का रहने वाला हूं और रुड़की से बीटेक मैकेनिकल की पढ़ाई कर रहा हूं और कनखल में ही राजपूत धर्मशाला में रहता हूं। घर से खर्चे के पैसे न मिलने पर उसने मोबाइल चोरी करने का तरीका ढूंढा और स्कूटी की कई सारी चाबियां बनवा कर घाटों के आसपास खड़ी स्कूटी से मोबाइल चुराने लगा। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के 22 मोबाइल, 6 चाबियां, 16 सिम कार्ड, 3 अदद मेमोरी कार्ड बरामद किए गए। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Previous articleलव जिहादः सोशल मीडिया और टीवी डिबेट पर लगे प्रतिबंध
Next articleपांच करोड़ का गबन करने वाला 25 हजार का इनामी गिरफ्तार