ऋषभ पंत कार दुर्घटना: गड्ढों को लेकर एनएचएआई व धामी सरकार के बिच जंग

देहरादून: धामी सरकार की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं| जहां अंकिता हत्याकांड के कारण वह बार-बार विपक्ष के निशाने पर आ रही हैं| वहीं अब ऋषभ पंत कार दुर्घटना पर एनएचएआई के बयान के बाद धामी सरकार एक बार फिर सवालों के घेरे में है| दरअसल, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के एक अधिकारी ने खुलासा किया हैं कि जिस सड़क पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार घातक दुर्घटना का शिकार हुई, वहां कोई गड्ढा नहीं था।

एनएचएआई रुड़की डिवीजन के परियोजना निदेशक प्रदीप सिंह गुसाईं ने पीटीआई-भाषा को बताया कि जिस जगह दुर्घटना हुई, उस सड़क पर कोई गड्ढा नहीं था। जिस सड़क पर कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह राजमार्ग से सटी एक नहर (रजवाहा) के कारण थोड़ी संकरी है। इस नहर का सिंचाई के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

गुसाईं ने इस बात से भी इनकार किया कि दुर्घटनास्थल की मरम्मत एनएचएआई द्वारा की गई है और “गड्ढों” को ठीक कर दिया गया है। हालांकि राजमार्ग के एक हिस्से को कथित तौर पर ठीक करने वाले मजदूरों की कुछ तस्वीरें रविवार देर शाम वायरल हुई थी।

बता दें, रविवार को देहरादून के एक अस्पताल में क्रिकेटर से मिलने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा था कि क्रिकेटर गड्ढे या किसी काली चीज से बचने की कोशिश में वाहन से नियंत्रण खो बैठे थे।

वहीं, शनिवार को पंत से मुलाकात करने वाले दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने भी कीपर-बल्लेबाज के हवाले से कहा था कि शुक्रवार तड़के जब वह एक गड्ढे से निबटने की कोशिश कर रहे थे तब यह दुर्घटना हुई।

Previous articleयुवक ने मारी खुद को गोली
Next articleदुकानदार को रिवाल्वर से धमकाने का वीडियो वायरल, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस