हीरा बा को अपशब्द कहने पर स्मृति ईरानी ने आप पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के प्रति गुजरात की आम आदमी पार्टी के प्रमुख गोपाल इटालिया द्वारा अपशब्द कहने पर सत्तारूढ़ भाजपा व आप के बीच सियासत तेज हो गई है। उनके बयान की भाजपा ने कड़ी निंदा करते हुए आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि केजरीवाल की कृपा से गुजरात के आप नेतृत्व ने पीएम की 100 साल की मां को दुर्भावनापूर्वक निशाना बनाया है। केजरीवाल का यह नया घटिया स्तर कोई आश्चर्य की बात नहीं है। हीरा बा का एकमात्र अपराध-नरेंद्र मोदी को जन्म देना है, इसलिए आप नेता और कार्यकर्ता उन्हें दंडित करना और गाली देना चाहते हैं।

ईरानी ने आगे कहा कि मैं कोई नाराजगी नहीं जताती, मैं यह नहीं दिखाना चाहती कि गुजराती कितने नाराज हैं, लेकिन आप यह जान लें कि जनता ने आपको देख लिया है। इस गलती के लिए आपकी पार्टी को गुजरात में चुनावी रूप से नष्ट कर दिया जाएगा, जनता न्याय करेगी।

केजरीवाल के निर्देश पर दिया गया बयान: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गुजरात के आप नेता ने कई ऐसे बयान दिए हैं, जो हिंदुओं और मंदिर जाने वाली महिलाओं का अपमान है। आप नेताओं का 100 साल की महिला, जिसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है, को अपशब्द कहना, स्पष्ट रूप से अक्षम्य है। अरविंद केजरीवाल नए घटिया स्तर पर जा सकते हैं, लेकिन उन्हें एहसास नहीं है कि गुजरात और गुजराती महिलाओं को हमारे समाज में किस सम्मान की नजर से देखते हैं। 

Previous articleप्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री केदार सिंह फोनिया का हुआ निधन, सीएम धामी ने जताया शोक
Next articleपिकअप वाहन खाई में गिरने से हादसा, चालक समेत 2 की मौत