एक परिवार के 6 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत,मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल

देहरादून: चालक की झपकी आने से स्विफ्ट डिजायर कार ट्रक से टकरा गई, जिसमें लालकुआं क्षेत्र के बिंदुखत्ता निवासी एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई जिससे क्षेत्र में शोक की लहर है।

जानकारी के अनुसार बिदुखत्ता स्थित वीआईपी गेट दुर्गापाल कालोनी निवासी सेंचुरी मिल कर्मी सोन शाह उम्र 27 वर्ष शुक्रवार की शाम को अपनी पत्नी पूजा देवी, पांच साल की पुत्री रुचिका, तीन साल के पुत्र दिव्यांशु, भाई रवि उम्र 21 वर्ष, बहन खुशी 12 वर्ष के साथ अपने गांव गालिबपुर देवरिया बिशंभरपुर जा रहे थे।

बता दें शनिवार को वह प्रातः 2ः30 बजे वह गांव के निकट श्रीदत्तगंज पहुचे ही थे कि कार चालक को झपकी आ गई और कार अज्ञात वाहन से टकरा गई। जिसके कारण कार में सवार सभी छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। प्रातः गस्त पर जा रहे श्रीदत्तगंज थाना के प्रभारी विपूल कुमार पांण्डेय ने क्षतिग्रस्त वाहन को देखा। जिसके बाद हादसे की जानकारी मिल सकी। पुलिस ने कार में फंसे सभी लोगों को किसी तरह बाहर निकाला लेकिन तब तक सभी की सांसे थम चुकी थी।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह होते ही घटना स्थल पर आसपास गांव के लोगों की भीड़ लग गई। घटना स्थल पर सिर्फ दुर्घटनाग्रस्त कार ही खड़ी थी। कार के पास गन्ने की खोई पड़ी हुई थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है, जिस ट्रक से कार टकराई है वह चीनी मिल से खोई लेकर निकला है। घटना स्थल से कुछ दूरी पर बजाज चीनी मिल इटईमैदा को जाने वाला मोड़ है। इसलिए ट्रक पर खोई लोड होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

हालांकि पुलिस अभी किस ट्रक से कार टकराई है इसक पता लगाने में लगी हुई है। पूरे मामले में पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है। वहीं एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत के बाद बिंदुखत्ता क्षेत्र में शोक की लहर है। बताया जा रहा कि मृतक परिवार एक शादी समारोह में भाग लेने अपने मूल गांव उत्तर प्रदेश देवरिया जा रहा था।

Previous articleचारधाम यात्रा में कोई बाधा नहींः सीएम धामी
Next articleनशा मुक्ति केंद्र की खिडकी तोड़ 19 लडके फरार,तलाश जारी