हादसा: टिहरी में कार और बस की हुई जबरदस्त टक्कर, हादसे में कई लोग घायल…

टिहरी में बीता रविवार का दिन हादसों से भरा रहा। जहां एक यात्रियों से भरा वाहन पलट गया तो वहीं ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय हाईवे पर एक बस और कार की भीषण टक्कर हुई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कार सवार 6 लोग घायल हो गए। वही मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जिनका उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार यह हादसा ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय हाईवे पर थाना छाम क्षेत्र अंतर्गत कंडीसौड़ के पास पन्याली में हुआ। इस दौरान यहां उत्तरकाशी से देहरादून जा रही कार और हरिद्वार से उत्तरकाशी जा रही बस की आमने-सामने से टक्कर हो गई। वहीं इस हादसे में कार सवार 6 लोग घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी चिन्यालीसौड़ पहुंचाया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस जांच में जुट गई है।

वहीं बताया जा रहा है कि इन घायलों  की पहचान कार चालक संदीप भट्ट ( उम्र 39 साल), रश्मि (उम्र 29 साल), रियांश ( उम्र 7 साल), समृद्धि ( उम्र 5 साल), महेश्वरी ( उम्र 60 साल) और संदीप भट्ट के ससुर राजाराम नौटियाल ( उम्र 56 साल) सवार के रूप में हुई है। जिसमें से 5 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जबकि एक रिश्तेदार है।

Previous articleWeather Update: उत्तराखंड में इन 11 जिलों में बारिश से बदल सकता हैं मौसम, तेज हवाएं चलने की संभावना…
Next articleBig News: उत्तराखंड में इस ट्रेन में अचानक आग लगने से मची भगदड़, जाने पूरी खबर…