रोडवेज कर्मचारी यूनियन ने किया बैठक के दौरान सांकेतिक विरोध प्रदर्शन

हल्द्वानी: उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन के काठगोदाम डिपो की मासिक बैठक यूनियन के कार्यालय काठगोदाम डिपो में हुई। इस दौरान यूनियन से जुड़े कर्मचारियों ने डिपो में सांकेतिक विरोध प्रदर्शन भी किया। बैठक में कर्मचारी व विभागीय समस्याएं उठाई गई।

उनका कहना था कि निगम प्रबंधन बस बेड़ा उपलब्ध नहीं करा रहा है जबकि अनुबंधित बसों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। निगम को धीरे-धीरे दीमक की तरह खत्म किया जा रहा है। बैठक में विभागीय बस बेड़ा शीघ्र बढ़ाने, सीएनजी बसों की अपेक्षा संचालन में निगम की बसों को प्राथमिकता देने, समय संचालन कक्ष में हो रहे भेदभाव को खत्म करने, अन्य डिपो की भांति काठगोदाम डिपो में परिचालकों के बैग मार्ग से आने के बाद जमा कराने जैसी मांगें उठाई गई।

उन्होंने कहा कि अनुबंधित सीएनजी और वाल्वो बसों में एक ही चालक से डबल ड्यूटी कराई जा रही है जिससे यात्रियों की सुरक्षा से खिलवाड़ किया जा रहा है। इसकी डिपो में समीक्षा की जाय।

बैठक की अध्यक्षता शाखा अध्यक्ष मनोज भट्ट और संचालन मंत्री कमल धामा ने किया। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष कमल पपनै, प्रदीप शर्मा, आंनद बिष्ट, किशोरी लाल, कैलाश कांडपाल, वाई पी काम्टे, सदीप बिष्ट, सोना राम, अब्दुल हई, सचिन कुमार,जसवीर पाल सिंह,सतीश गुप्ता,जाहिद अंसारी,हरपाल सिंह, सुरेंद्र राणा, ओमपाल, राकेश शर्मा, जितेंद्र आर्या, रंजीत कुमार, दीपक कुमार आदि मौजूद थे।

Previous articleशिक्षा विभाग के कर्मचारी पर चाकू से हमला करने के तीन आरोपी गिरफ्तार
Next articleमुख्यमंत्री ने 18 जीआई प्रमाण पत्रों का किया वितरण