यूकेएसएससी भर्ती घोटाले में सीएम धामी ने दी प्रतिक्रिया, बोले सरकार की फुल प्रूफ योजना तैयार

देहरादून: रविवार देर शाम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अतिथिगृह में पत्रकारों से वार्ता की I इस दौरान सीएम ने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्तियों में सामने आ रहीं धांधलियों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की I

सीएम धामी ने कहा कि सरकारी विभागों में भर्ती मामलों में गड़बड़ी संबंधी शिकायतों को सरकार गंभीरता से ले रही है। साथ ही फुल प्रूफ योजना तैयार की जा रही है ताकि ऐसे मामलों को रोका जा सके और यदि कहीं कोई गड़बड़ी मिले तो दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जा सके।

सीएम ने कहा कि यह प्रदेश के नौजवानों के भविष्य से जुड़ा मामला है। आयोग की भर्तियों में जहां कहीं गड़बड़ी की शिकायत मिल रही है उन सबकी जांच के आदेश सरकार दे चुकी है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह कितना ही प्रभावशाली क्यों न हो। ऐसे मामलों की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए सरकार फुल प्रूफ योजना तैयार कर रही है, ताकि भर्तियां सही तरीके से हों और उनमें पारदर्शिता बनी रहे।

एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के बारे में जितना भी लिखा जाए वह कम ही है। उनके पीएम बनने के बाद दुनिया में भारत का मान सम्मान, स्वाभिमान और पहचान बढ़ी है। देश अब एक नए भारत के रूप में पहचाना जा रहा है। देश में नई कार्यसंस्कृति बनी है। चाहे वह धर्म का मामला है या फिर संस्कृति, विकास, विदेश संबंधी मामले और निर्यात का, सभी में आउटपुट बढ़ा है।

Previous articleअरविंद केजरीवाल ने भाजपा विधायकों पर सदन में हंगामा करने का लगाया आरोप
Next articleसत्ता में आने पर अग्निवीर योजना को हटाएगी कांग्रेस : अलका लांबा