पेपर लीक मामले में बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत, ईमानदारी से पास हुए उम्मीदवारों को मिलेगा न्याय

देहरादून: अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के पेपर लीक मामले में मेहनत से चुने जाने वाले उम्मीदवारों ने रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। उन्होंने मांग की कि जिन्होंने पेपर लीक किया, उनके खिलाफ कार्रवाई हो लेकिन हमारा भविष्य खराब न हो। पूर्व सीएम ने उन्हें न्याय मिलने का अस्वाशन दिया I

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के डिफेंस कालोनी स्थित आवास पर परीक्षा पास कर चुके उम्मीदवारों ने मुलाकात की। उन्होंने कहा कि पेपर लीक मामले में सरकार की जांच चलती रहे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी हो, लेकिन जिन उम्मीदवारों ने ईमानदारी से अपनी प्रतियोगी परीक्षा पास कर चयन पाया है, उन्हें न्याय दिलाया जाए।

इस दौरान उम्मीदवारों ने पूर्व सीएम को अपनी पारिवारिक और आर्थिक स्थिति से भी अवगत कराया। साथ ही अनुरोध किया कि इस पूरे मामले का जल्द समाधान कर चयनित उम्मीदवारों को शीघ्र नियुक्ति दिलाई जाए। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उम्मीदवारों को आश्वासन दिया कि सरकार इस मामले की एसटीएफ से जांच करा रही है।

पेपर लीक मामले में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। सरकार इस प्रकरण को लेकर काफी गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। वह खुद भी इस मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सख्त कार्रवाई के लिए कह चुके हैं। ईमानदारी और मेहनत से पास होने वाले वाले उम्मीदवारों के साथ अन्याय न हो, उन्हें जल्द न्याय मिले, इसके लिए मुख्यमंत्री से अनुरोध करेंगे।

Previous articleभाजपा प्रवक्ता ने दिल्ली सरकार पर शिक्षा घोटाले का लगाया अरोप
Next articleलड़कियों और लड़कों का कक्षाओं में एक साथ बैठना भारतीय संस्कृति के खिलाफ: वेल्लापल्ली नटेसन