एम्स ऋषिकेश : महिला डॉक्टर के साथ नर्सिंग आफिसर ने की गंदी हरकत, हुआ हंगामा…

ऋषिकेश एम्स जहाँ पहले अपने बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए चर्चाओं मे रहता है। वहीं अब ये अपने कुछ चिकित्सकों के कारनामो से बदनाम हो रहा हैं। एम्स ऋषिकेश से महिला चिकित्सक के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आ रहा है।

जानकारी के अनुसार एम्स ऋषिकेश के सर्जरी विभाग में तैनात एक महिला चिकित्सक के साथ आपरेशन के दौरान एक पुरुष नर्सिंग आफिसर ने छेड़खानी की थी। इस बात की खबर मिलने पर जूनियर और सीनियर डाक्टरों ने मंगलवार की दोपहर ऑफिस के सामने जमकर हंगामा किया। साथ ही इस आरोपित नर्सिंग आफिसर पर कार्रवाई की मांग की है।

बताया जा रहा है कि यह घटना बीते सोमवार शाम लगभग 7 बजे आपरेशन थिएटर की है। आरोप लगाया गया है कि ऑपरेशन के दौरान तैनात नर्सिंग आफिसर सतीश कुमार ने महिला चिकित्सक के साथ छेड़खानी की है। इसके अलावा इस आफिसर ने डाक्टर को अनुचित मैसेज भी भेजे। इस मामले की महिला चिकित्सक ने शिकायत अस्पताल के आंतरिक चिकित्सा प्रकोष्ठ में भी की। जबकि इस प्रकार के मामलों के लिए गठित एम्स विशाखा समिति में भी इस पर चर्चा हुई।

वहीं इस मामले की जानकारी मिलने पर जूनियर और सीनियर रेजिडेंट डीन कार्यालय के बाहर एकत्र हुए और आरोपित नर्सिंग आफिसर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगे।

इसको लेकर एम्स PRO संदीप कुमार का कहा कि यह मामला गंभीर है। जिसपर एम्स प्रशासन सख्ती से कदम उठाएगा। वहीं इसके बाद नर्सिंग आफिसर संदीप कुमार को निलंबित की प्रक्रिया अमल मे लाई जा रही है। 

Previous articleनकल : एम्स के दो डाक्टरों ने नकल कराने के लिए 2 लाख मांगे,ऐसा कराई परीक्षा में मदद, देखें…
Next articleजंगल में आग : प्रदेश में जले इतने जंगल, तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमे दर्ज