पौड़ी गढ़वाल मे बादल फटने से मची तबाही, घरों में घुसा पानी…

प्रदेश में जहाँ एक तरफ गर्मी का कहर जारी है लोग बढ़ते तापमान से परेशान हैं वहीं दूसरी तरफ बुधवार को पौड़ी गढ़वाल में देर शाम बारिश और बादल फटने से तबाही का मंजर दिखा। भारी बारिश से सड़क बहने के साथ लोगों के घरों मे भी पानी घुस गया है। अचानक हुई तेज बरसात से गढ़वाल के पौड़ी जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में आम जन जीवन प्रभावित हो गया है। 

वहीं अब जिला आपदा प्रबंधन भी अलर्ट मोड पर आ गया है। भारी बारिश के चलते पौड़ी के थलीसैंड,बैजरों मे सहायक नदियां उफान पर हैं। इसके साथ ही कई सड़क मार्ग अवरुद्ध हो गए है। जबकि सुखई क्षेत्र में बादल फटने से लोगों के घरों मे पानी घुस गया और इन लोगों को दूसरी जगह शिफ्ट किये जाने की प्रक्रिया जारी है। प्रशासन राहत कार्य मे जुटी है।

इस मंजर को देख शासन-प्रशासन और लोगों को हैरान कर दिया है। वहीं जिलाधिकारी आशीष चौहान ने सभी अधिकारीयों को जल्द से जल्द क्षतीग्रस्त इलाकों का निरीक्षण कर राहत और दूरस्तीकरण के कार्यों मे तेजी लाने के निर्देश दिए है।

Previous articleWeather : गर्मीयों में हीट स्ट्रोक से पीड़ित मरीजों का प्री-फेब्रिकेटिड वार्ड में होगा इलाज, दुरुस्त की जा रही व्यवस्था…
Next articleहवाई सेवा: हेमकुण्ड साहिब यात्रा के लिए शुरू होगी हवाई सेवा, देखे पूरा शेड्यूल…