नए मुख्य सचिव की नियुक्ति के साथ ही तीन जिलों के जिलाधिकारी भी बदले

238

नए मुख्य सचिव की नियुक्ति के साथ ही तीन जिलों के जिलाधिकारी भी बदल दिए गए हैं। शासन ने ऊधमसिंह नगर, बागेश्वर और उत्तरकाशी के जिलाधिकारी समेत सात आइएएस और पांच पीसीएस अधिकारियों के दायित्व बदले हैं।

जारी आदेशों के मुताबिक रंजना को डॉ. नीरज खैरवाल की जगह ऊधमसिंह नगर का जिलाधिकारी बनाया गया है। डॉ. खैरवाल को अपर सचिव मुख्यमंत्री, ऊर्जा तथा प्रबंध निदेशक यूपीसीएल की जिम्मेदारी सौंपी गई है। आइएएस विनीत कुमार को रंजना की जगह जिलाधिकारी बागेश्वर बनाया गया है।

यह भी पढ़े :   प्रकृति के बहर के बीच बीमार और प्रसूता महिलाएं कर रही हैैं प्रशासन के मदद का इंतजार

आइएएस मयूर दीक्षित को जिलाधिकारी उत्तरकाशी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। यहां के जिलाधिकारी आशीष कुमार चौहान को अपर सचिव नागरिक उड्डयन बनाया गया है। आइएएस सोनिका से यह जिम्मदेारी वापस ली गई है।

आइएएस नरेंद्र सिंह भंडारी को सीडीओ नैनीताल और आइएएस हिमांशु खुराना को सीडीओ ऊधमसिंह नगर बनाया गया है। वहीं पीसीएस आशीष भटगाई को सीडीओ पौड़ी, नरेश चंद्र दुर्गापाल को डिप्टी कलेक्टर ऊधमसिंह नगर, कुश्म चौहान को सिटी मजिस्ट्रेट देहरादून, सुंदर लाल सेमवाल को सचिव जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण टिहरी और अभय प्रताप सिंह को डिप्टी कलेक्टर पिथौरागढ़ का जिम्मा सौंपा गया है।

यह भी पढ़े :   बलियानाला क्षेत्र में भूस्खलन का खतरा बढ़ा, लोग घर छोड़कर जाने को तैयार नहीं