स्थाई राजधानी की मांग के लिए उक्रांद ने रैली निकालकर किया प्रदर्शन

240

प्रदेश की स्थाई राजधानी गैरसैंण, नए भूकानून को बदलने की मांग को लेकर उत्तराखंड क्रांति दल ने रैली निकाली। रैली के दौरान उक्रांद नेताओं ने कांग्रेस व भाजपा पर तीखे प्रहार किए।

उत्तराखंड क्रांति दल द्वारा राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जन जागरण अभियान के तहत रैली का आयोजन किया जा रहा है। रैली विकासनगर में पार्टी कार्यालय से जिलाअध्यक्ष विजय बौड़ाई के नेतृत्व में शिमला बाईपास, नया गांव पेलियो, भुड्डी, बड़ोवाला होते हुए सेलाकुई पहुंची।

यह भी पढ़ें  :  सेब उत्पादकों के चेहरों पर छाई लाली हुई भारी बर्फ़बारी

उसके बाद रैली सहसपुर हरबर्टपुर होते हुए विकासनगर व डाकपत्थर तक गई। इसका उद्देश्य लोगों को प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से अवगत कराना रहा।

इस मौके पर यूकेडी के जिला अध्यक्ष बौड़ाई ने रैली के माध्यम से प्रदेश की स्थाई राजधानी गैरसैंण व नए भू कानून को बदलने की मांग की है। कहा कि राज्य गठन के बाद उत्तराखंड में आई कांग्रेस और भाजपा की सरकारों ने सूबे को भ्रष्टाचार की गर्त में झोंकने का काम किया है। साथ ही जनभावनाओं के विपरीत काम किया है। इससे प्रदेश की जनता में हताशा और निराशा माहौल है।

रैली में लताफत हुसैन, गिरीश मनडोला, शैलेश गुलेरी, दिगंबर भंडारी, देवेन्द्र कंडवाल, बिशन सिंह रावत, सुरेन्द्र कुकरेती, अहमद मिर्जा, मनोज बिष्ट आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें  : प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहे पति की पत्नी के प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की गला घोटकर                     हत्या