सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो युवतियों सहित पांच गिरफ्तार, दून की हैं दोनों युवतियां

4951

पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने कनखल थाना क्षेत्र के विष्णु गार्डन के एक मकान में चल रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है । इस मामले में तीन युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया गया है । रैकेट में शामिल दोनों युवतियां देहरादून की हैं।

विष्णु गार्डन के एक मकान में पुलिस को काफी समय से संदिग्ध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिल रही थी । शुक्रवार की रात सीआईयू प्रभारी प्रदीप बिष्ट के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने मकान में छापा मारा । जहां से तीन युवक और दो महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में मिली ।

पुलिस के अनुसार, किराए के दो कमरों में यह रैकेट संचालित हो रहा था । इसमें से एक युवक दलाल है, जो युवतियों तक ग्राहक को पहुंचाता था । पुलिस को मौके से आपतिजनक सामग्री और यौनवर्द्धक दवाएं मिली हैं ।

लस्सी में नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से दुष्कर्म

ये लोग वट्सएप पर लड़कियों की फ़ोटो दिखाकर सौदा तय करते थे, प्रति सौदा लगभग 5000 हजार रुपये वसूलकर लड़कियों को 2000 रुपये मिलते थे । बताया जा रहा है कि देहरादून से आयी हुई लड़कियां दो हफ़्ते के लिए देहरादून से आई हुई थी ।

नाबालिग लड़की को दो दिनों तक कमरे में बंद कर किया दुष्कर्म

पकड़े गए आरोपियों में रैकेट चला रहे दलाल विवेक कुमार के साथ राहुल शर्मा निवासी विष्णु गार्डन व जितेंद्र शर्मा निवासी बाबर कालोनी ज्वालापुर शामिल हैं। पकड़ी गई दोनों युवतियां देहरादून की रहने वाली हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।