नाबालिग को अगवा कर दो भाइयों ने किया था दुष्कर्म, पीडि़त परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा

408

कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र निवासी दो सगे भाइयों ने नाबालिग को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना की किसी को जानकारी देने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। परिजनों के पूछने पर नाबालिग ने आपबीती बताई। इसके बाद भी आरोपित दो युवकों के साथ युवती को अगवा करने के लिए दोबारा उसके घर पहुंच गया। पीडि़त ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस ने सगे भाइयों सहित दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह अजमेर उप्र में मजदूरी करता है। परिवार काशीपुर में रहता है। गांव का विशाल व उसका भाई पुत्री पर गलत निगाह रखते थे। पत्नी के कई बार समझाने पर उन्होंने बेटी को उठा ले जाने की धमकी भी दी। आरोप है कि 25 मई 2019 की रात करीब 12 बजे दोनों भाई साढ़े 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को अगवा कर ले गए।

 इस खबर को भी पढ़िए :  भाजपा नेता रंगरलिया मनाते हुए गिरफ्तार, होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा

जिन्होंने उसे दारोगा की झील के पास ले जाकर दुष्कर्म किया। 28 मई को जब वह घर लौटा तो बेटी गुमशुम लग रही थी। पूछने पर उसने आपबीती बताई। आरोपितों ने पुलिस को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी है। इस पर पीडि़त पिता ने चौकी पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि इससे खफा दोनों भाई दो अज्ञात व्यक्तियों के साथ घर आ धमके।

इस दौरान उन्होंने गाली-गलौज करते हुए बेटी के साथ अश्लील हरकत की और जबरन उसे उठाकर ले जाने लगे। ग्रामीणों के आने पर आरोपित भागने लगे। इस दौरान उनमें से एक भाई का पैर फिसल गया। जैसे ही उसे पकडऩे लगे वह भाग निकला। इस दौरान आरोपित ने बेटी को अगवा कर उठा ले जाने और जान से मारने की धमकी दी।

पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित भाइयों सहित दो अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म, गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआइ रूबी मौर्य को सौंपी गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 इस खबर को भी पढ़िए :  करोड़ों हड़पने वाली किटी संचालिका गिरफ्तार