दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर-ट्रक में भिड़ंत, ट्रक चालक की मौत

716

शनिवार तड़के ट्रैक्टर से भिड़ंत में ट्रक चालक की मौत हो गई। मौके पर जमा परिजनों की भीड़ ने लोगों पर पथराव कर दिया। इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

रूड़की हरिद्वार मार्ग पर एक सड़क हादसे मे ट्रक चालक की मौत हो गई। मौत के बाद लोगो जमकर बवाल हुआ। चालक के परिजनों ने पथराव कर दिया। यही नहीं भीड़ ने मौके पर पहुंची पुलिस से भी हाथापाई कर दी और पुलिस पर ईंट पत्थर फेंके। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें – शर्मनाक : देहरादून में विक्षिप्त महिला का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार तड़के करीब 3:00 बजे अजीम (28) पुत्र लतीफ निवासी इमली रोड देहरादून से ट्रक में सामान लेकर आ रहा था। बेलड़ी गांव के निकट ईंटो से भरी ट्रैक्टर ट्राली से उसकी साइड लगने के बाद ट्रक पेड़ से टकरा गया।

यह भी पढ़ें – मानसून की पहली बारिश ने ढाया कहर, आधा दर्जन घरों पर टूटी आसमानी आफत

हादसे में ट्रक चालक अजीम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर मृतक के परिजन कई लोगो के साथ मौके पर पहुंच गए। भीड़ ने जाम के दौरान आगे निकलने का प्रयास कर रहे लोगों से अभद्रता कर दी।

यह भी पढ़ें – राजधानी के रायपुर स्वास्थ्य केंद्र में 22 लाख रुपये का गोलमाल

यही नहीं परिजनों के साथ आई भीड़ ने ट्रेक्टर ट्रॉली से ईंटे उठाकर पथराव कर दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने पुलिसकर्मियों से अभद्रता करते हुए पथराव कर दिया। यही नही पुलिस पर भी पथराव किया गया।

सूचना पर सीओ रुड़की एसके सिंह भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे और हंगामा करने वाले तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। करीब 7 बजे चालक के शव को ट्रक से निकाला गया। इस दौरान हाईवे पर जाम की स्थिती रही।