गुटका एजेंसी से 12 लाख का कैश ले गए चोर

311

सितारगंज। नगर के मुख्य चौराहा पर एक सिगरेट और गुटका की एजेंसी पर सोमवार देर रात चोरों ने धावा बोलकर गल्ले में रखे 12 लाख रुपये चोरी कर लिए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुरानी गली में वार्ड सात निवासी रमेश चंद्र जैन की आरएस इंटरप्राइजेज नाम से गुटका सिगरेट की एजेंसी है। वर्तमान में रमेश जैन हल्द्वानी में एजेंसी चला रहे हैं और यहां चार कर्मचारी उनकी एजेंसी पर काम करते हैं।

सोमवार रात करीब आठ बजे कर्मचारियों ने करीब 12 लाख रुपये काउंटर की दराज में रखकर दुकान बंद कर दी। मंगलवार सुबह दुकान के शटर के ताले गायब थे। इस पर उन्होंने सूचना रमेश जैन को दी। रमेश ने दुकान के गल्ले से 12 लाख रुपये चोरी होने की बात कही, जबकि सिक्के चोर नहीं ले गए। इस पर उन्होंने व्यापारियों के साथ कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार को तहरीर दी।

यह भी पढ़े :  नेपाल में रोकी गई भारतीय मेडिकल छात्रों की डिग्री, भारतीय दूतावास से गुहार

प्रभारी निरीक्षक कुमार ने पुलिस टीम के साथ मौका मुआयना कर दुकान में सीसीटीवी फुटेज खंगाले। देर रात करीब दो बजे दुकान में मोबाइल की लाइट जलती दिखाई तो दे रही है, लेकिन चोर नजर नहीं आए। इस पर एसएचओ कुमार ने दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी की डीवीआर मंगाई है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जिस तरह से चोरी हुई है, उससे लगता है कि कोई जानकार ही इसमें शामिल है। उन्होंने दुकान के चारों कर्मचारियों को भी पूछताछ के लिए उठाया है। फिलहाल मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। वहां व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय गोयल, सुरेश जैन, अभिषेक जैन, भीमसेन गर्ग आदि थे। वहीं एसपी सीटी देवेंद्र पींचा ने घटनास्थल का मुआयना कर पुलिस और एसओजी की टीम को खुलासा करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़े : उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश दौर जारी, गंगोत्री हाईवे बंद