डिफेंस कॉलोनी में हुई चोरी का हुआ खुलासा

334

डिफेंस कॉलोनी के इंदरपुर में बीते 11 अगस्त की रात हुई चोरी का खुलासा करते हुए नेहरू कॉलोनी पुलिस ने आरोपित चोर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पर चोरी के आधा दर्जन मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

पुलिस ने उसे गुरुवार को ही कोर्ट में पेश कर दिया, जहां से उसे जिला कारागार सुद्धोवाला भेज दिया गया।एसओ दिबलर सिंह नेगी ने बताया कि 11 अगस्त की रात दिनेश चंद निवासी इंदरपुर डिफेंस कॉलोनी की बहन के घर का ताला तोड़ कर अज्ञात चोर ने सोने-चांदी के आभूषणों समेत अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया।

यह भी पढ़े :  बच्चे को जबरन उठाकर लेजाते एक शख्स की लोगो ने जमकर की धुनाई

मामले में अगले दिन मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की गई तो सीसीटीवी में एक संदिग्ध की फुटेज मिल गई। मुखबिर तंत्र को सक्रिय करने पर कुछ दिन पहले पता चला कि एक युवक सोने-चांदी के आभूषणों को बेचने की फिराक में है।

इस सूचना पर शहर के कई ज्वेलर्स से संपर्क किया गया। इस बीच गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित की पहचान शोएब पुत्र शौकत अली निवासी कुटिला नवादा नेहरू कॉलोनी के रूप में हुई है। वहीं, वारदात में उसके साथ शामिल सोनी उर्फ गुरजीत सिंह पुत्र गुरचरण सिंह निवासी कुटिला नवादा की तलाश की जा रही है।

बंद घर देख बनाई थी प्लानिंग 

पूछताछ में शोएब ने बताया कि 11 अगस्त को वह इंदरपुर से गुजर रहा था तो वहां एक मकान पर ताला लगा देखा। इसके बाद अपने दोस्त सोनी को फोन कर बुलाया और रात के साढ़े नौ बजे घर में चोरी कर फरार हो गया।

यह भी पढ़े :  26 अगस्त से विजय हजारे ट्रॉफी के लिए ट्रायल शुरू