चिकित्सक के घर से लाखों की चोरी

236

कोतवाली अंतर्गत नगर की देवलोक कॉलोनी में चोरों ने निजी चिकित्सक के घर से लाखों रुपये के जेवरात व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोर घर के पीछे की जाली व लकड़ी के दरवाजों के कब्जे उखाड़कर कमरे में घुसे थे। चिकित्सक परिवार के साथ दूसरे कमरे में सो रहे थे। कूलर की आवाज की वजह से चोरों के घर में घुसने का पता नहीं चल पाया। रविवार को सुबह जब चिकित्सक उठा तो चोरी का पता चला। सूचना पर बाजार चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे, लोगों से पूछताछ की लेकिन चोरों का सुराग नहीं लगा पाया।

 इस खबर को भी पढ़िए :  ओएनजीसी प्रबंधन को पॉलीटेक्निक की मान्यता पर नोटिस

नगर के निजी चिकित्सक डॉ. नरदेव शर्मा पुत्र फूलचंद शर्मा निवासी देवलोक कॉलोनी विकासनगर शनिवार रात परिवार के साथ कूलर चलाकर सो गए। देर रात चोरों ने घर के पीछे की जाली व लकड़ी के दरवाजों के कब्जे उखाड़े और घर के अंदर घुस गए। चिकित्सक के बेटे व बहू दुबई गए हुए हैं। चोरों ने चिकित्सक के बेटे के कमरे में घुसकर करीब दस हजार रुपये की नगदी व करीब चार लाख रुपये के सोने चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर दिया।

रविवार सुबह जब चिकित्सक सोकर उठे तो बेटे के कमरे का सामान बिखरा देखकर उनके होश उड़ गए। घर में चोरी से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर बाजार चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। चिकित्सक डॉ. शर्मा ने बताया कि चोर दस हजार रुपये की नगदी के अलावा, सोने के मंगलसूत्र, झुमकी, अंगूठियां, कड़े आदि करीब चार लाख रुपये के गहने चोरी करके ले गए हैं। उधर, चौकी इंचार्ज दीपक मैठाणी के अनुसार अभी तक इस मामले में चिकित्सक ने तहरीर नहीं दी है, तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

 इस खबर को भी पढ़िए :   किटी के नाम पर करोड़ो की ठगी का मामला, संचालिका की एजेंट पर भी मुकदमा