तेज रफ्तार डंपर ने स्कूल जा रही छात्रा को कुचला, शव सड़क पर रखकर बवाल करती भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा

483
देहरादून में आज सुबह स्कूल जा रही एक छात्रा को डंपर ने कुचल दिया। इसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। तभी वहां पहुंची भीड़ ने बच्ची के शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने भीड़ को खदेड़ दिया।  घटना शिमला बाइपास रोड पर बड़ोवाला गांव के पास की है।
सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई। लोगों की भीड़ हावी होने के कारण वहां भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, छात्रा रतनपुर गांव की रहने वाली थी। वह 10वीं की छात्रा थी। सुबह स्कूल जाने के लिए वह अपने चाचा के साथ निकली थी। जब वह स्कूल के सामने उतरी तभी दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे कुचल दिया।

छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। फरार हुए डंपर चालक को पुलिस ने रास्ते में एक चौकी पर रोक लिया और गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच वहां लोगों ने चालक को पकड़कर खूब पीटा। घायल चालक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। 

मामला बढ़ने पर सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम, एसपी सिटी सभी मौके पर पहुंच गए हैं। लोगों ने आरोप लगाया कि इस रूट पर रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक ही डंपर चलने की इजाजत है। लेकिन यहां करीब आठ बजे तक भी डंपर चल रहे हैं। लोगों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है।