पुलिस कस्टडी से फरार हुए बंदी की तलाश रात को भी रही जारी, चना पूरा जंगल

447

पुलिस कस्टडी से फरार हुए बंदी की तलाश में पुलिस टीमों ने शनिवार देर रात तक राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क का जंगल खंगाला। अगली सुबह रविवार को भी पुलिस बंदी की तलाश में जुट रही। पार्क की टीमों ने भी बंदी की तलाश की, मगर उसका कुछ पता नहीं चल पाया। एसएसपी ने चार टीमें गठित करते हुए जल्द से जल्द बंदी को पकड़ने के निर्देश दिए हैं। एक पुलिस टीम ने बंदी के परिजनों से भी संपर्क साधा है।

श्यामपुर थानाक्षेत्र के गांव पीली पड़ाव में बीते 27 अगस्त को एक किशोर की हत्या करने वाले परवेज पुत्र गुलाम रसूल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। शनिवार को जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए जेल से परवेज को रोशनाबाद कोर्ट लाया गया था। सीजेएम कोर्ट में पेशी के बाद सिपाही जसवंत कैदी परवेज को सदर हवालात लेकर पहुंचा तो बंदी परवेज सिपाही जसवंत को धक्का देकर जंगल में भाग निकला।

यह भी पढ़े :  चार साल के भाई के लिए तेंदुए से भिड़ी 11 साल की बच्ची

पुलिस टीम उसकी तलाश में जुट गई। शनिवार रात तक पुलिस टीमें बंदी की तलाश में कॉम्बिंग करती रही। पुलिस की सूचना पर राजाजी टागर रिजर्व पार्क की टीमें भी उसकी तलाश करती रही। पुलिस और पार्क की टीमों ने शनिवार रात तक कैदी की तलाश में पसीना बहाया, पर उसका कुछ पता नहीं चल सका।

एसएसपी ने उसकी तलाश के लिए चार टीमों का गठन किया है। एक पुलिस टीम ने परवेज के परिजनों से संपर्क साधकर यह पता लगाने का प्रयास किया है कि फरार होकर वह कहां जा सकता है। एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि कैदी की तलाश की जा रही है। उसके खिलाफ सिडकुल थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

यह भी पढ़े :   पंचायत चुनाव: पिछली बार के मुकाबले 0.43 फीसद कम पड़े वोट