युवती को घर में बुलाकर किया दुष्कर्म, आरोपित फरार

1272

सेलाकुई में एक युवती से घर में बुलाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इसके बाद आरोपित फरार हो गया। पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है।

थाना सहसपुर में एक युवती ने तहरीर दी कि 15 सितंबर को जितेंद्र चौधरी निवासी मिलन चौक सेलाकुई ने उसे अपने घर पर बुलाया। उस समय घर में कोई नहीं था। आरोपित जितेंद्र ने उसके साथ में छेड़छाड़ करने की कोशिश शुरू कर दी।

यह भी पढ़े :  अब मंत्रियो को स्वयं करना होगा आयकर भुगतान

जब उसने विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी और डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। युवती दो दिनों तक डरी सहमी रही। उसके गुमशुम होने पर परिजनों ने जब वजह पूछी तो युवती ने पूरा मामला परिजनों को बताया और थाने में तहरीर दी।

पुलिस ने आरोपित जितेंद्र चौधरी के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच के साथ ही आरोपित की धरपकड़ के प्रयास भी तेज कर दिए हैं। उधर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट के अनुसार युवती की तहरीर पर तुरंत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े :  पाकिस्तान के खिलाफ हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन