घर में घुसकर पहले युवती से किया दुष्कर्म, अब दे रहा है धमकी

312

मंगलौर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ घर में घुसकर युवक ने दुष्कर्म किया। अब युवक और उसका पिता शिकायत करने पर धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में पिता-पुत्र पर मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती 22 जनवरी को अपने कमरे में सो रही थी। रात के समय गांव का ही युवक धीरज दीवार फांदकर घर के अंदर दाखिल हुआ। युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान परिवार के लोगों की नींद खुल गई।

आरोपित वहां से धमकी देकर फरार हो गया। इस मामले में कुछ लोग सुलह के प्रयास कराने में लगे थे। वहीं, युवती पक्ष के लोग शिकायत करना चाह रहे थे। इस पर धीरज और उसके पिता राज सिंह शिकायत करने पर स्वजनों को धमकी दे रहे थे।

यह भी पढ़े : केएल राहुल ने विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ा, द्विपक्षीय T20I सीरीज में बनाए सबसे ज्यादा रन

इस मामले में युवती के स्वजनों ने मंगलौर पुलिस को तहरीर दी। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने बताया कि इस मामले में धीरज पर दुष्कर्म और धमकी तथा उसके पिता राज सिंह पर धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

बरामद युवती को स्वजनों को सौंपा

लक्सर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई युवती को पुलिस ने चंडीगढ़ से बरामद कर लिया। कोर्ट में युवती के बयान दर्ज कराने के बाद उसे उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

लक्सर निवासी एक युवक ने पुलिस को सूचना देकर बताया था कि उसकी बहन रुड़की जाने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। युवती की गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। युवती की लोकेशन चंडीगढ़ में मिलने पर पुलिस ने चंडीगढ़ से युवती को बरामद कर लिया।

पुलिस ने युवती कोर्ट में पेश किया। जहां युवती ने स्वयं को बालिग बताते हुए अपनी इच्छा से घर से जाने तथा अब स्वजनों के साथ ही जाने की बात कही। चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल ने बताया कि युवती के बयान दर्ज कराने के बाद कोर्ट के आदेशानुसार उसे स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़े :  मनीष पांडे को न्यूजीलैंड के गेंदबाज नहीं कर पाए आउट, पूरे T20 सीरीज के दौरान रहे नाबाद