गला दबाकर बहू ने की सास की हत्या

336

सास-बहू का झगड़ा इस हद तक पहुंच गया कि बहू ने गला दबाकर सास की हत्या कर दी। देर रात बेटे व ग्राम प्रधान ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। आज मृतका का पोस्टमार्टम किया जाएगा, वहीं बहू घटना को अंजाम देने के बाद से फरार चल रही है।

कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम खरामा निवासी शकुंतला देवी (55) पत्नी स्व. राजकुमार के दो बेटा व दो बेटियां हैं। छोटा बेटा गौरव मां के पास रहता है। उसकी प्रतापपुर में कन्फेक्शनरी की दुकान है। जबकि बड़ा बेटा बाहर रहता है। गौरव की दो साल पहले मानसी से शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही सास बहू में झगड़ा होता रहता था।

वही दूसरी तरफ़ कुछ ऐसा हुआ पढ़िए :  पुलिस ने नकली शराब फैक्ट्री पकड़ी, चार गिरफ्तार

सोमवार देर शाम सास-बहू में झगड़ा हुआ था। देखते झगड़े ने हत्या का रूप ले लिया। तैस में आकर बहू ने गला दबाकर सास की हत्या कर दी और फरार हो गई। देर रात जब गौरव दुकान बंद कर घर पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई।

चौकी इंचार्ज अर्जुन गिरी गोस्वामी ने बताया कि रात दो बजे गौरव और ग्राम प्रधान से घटना की सूचना मिली। सूचना पर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया था। अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है। जल्द ही बहू को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वही दूसरी तरफ़ कुछ ऐसा हुआ पढ़िए : पुलिस ने बिना सोचे समझे लगाया आरोप, यकीन करना मुश्किल