मामूली विवाद में बेटे ने बाप को गोलियों से भूना, ताबड़तोड़ 8 गोलियां चलाईं

1397

मामूली विवाद में हरिद्वार रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक बेटे ने अपने पिता को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। मृतक राजस्व विभाग में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के पद से रिटायर्ड था।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बेटा मानसिक रूप से अस्वस्थ्य है। पुलिस के मुताबिक बेटे ने पिता के सीने और हाथों में आठ गोलियां मारी हैं।

घटना रविवार सुबह रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के टिबड़ी की है। जहां जयपाल (65) पुत्र फूल सिंह अपने परिवार के साथ रहता था। यहां घर के बाहर ही जयपाल के बड़े बेटे विशाल की किराना की दुकान है।

रविवार की सुबह जयपाल ने अपने बड़े बेटे विशाल को दुकान में बैठने के लिए कहा। इस पर दोनों के बीच गहमागमही शुरू हो गई।

मामला निपटा तो जयपाल अपने कमरे में जाकर लेट गया। कुछ ही देर में विशाल अपने पिता के कमरे में पहुंचा और घर में रखी लाइसेंसी पिस्टल से पिता पर आठ गोलियां उतार दी। कई राउंड गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी घर में पहुंचे तो जयपाल सिंह खून से लथपथ पड़े थे।

आनन-फानन में जयपाल को रानीपुर मोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। बीच रास्ते में ही जयपाल की मौत हो गई।

घटना की जानकारी लगते ही एसएसपी कृष्ण कुमार वीके, एसपी सिटी ममता वोहरा और एएसपी रचिता जुलाय समेत कई अधिकार अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने बेटे विशाल को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में सामने आया है कि मृतक पिता और बेटे विशाल में कई बार पहले भी कहासुनी हो चुकी है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से अस्वस्थ्य बताया जा रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक मृतक के दायें सीने में तीन और हाथ में दो और बायें सीने में दो और हाथ में एक गोली लगी है।