खूनी खेल : खेत में पानी के विवाद में फायरिंग, गोली मारकर युवक की हत्या, दो घायल

894

खेत में पानी डालने को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक के पिता और चचेरा भाई गोली लगने से घायल हुए हैं। उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है।

झबरेड़ा थाने के श्यामपुर गांव में महकार और वेदपाल के खेत आसपास हैं। गुरुवार शाम को महकार और उसके पक्ष के लोग खेत में पानी दे रहे थे। पानी वेदपाल के खेत में पहुंच रहा था। जिससे उनके पेड़ खराब हो रहे थे। वेदपाल पक्ष के लोगों ने मौके पर पहुंचकर इसका विरोध जताया। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई।

आरोप है कि महकार पक्ष के लोग इसके बाद तमंचे, धारदार हथियार और लाठी-डंडों से लैस होकर मौके पर पहुंच गए। आते ही उन्होंने फायरिंग करते हुए लाठी-डंडों से वेदपाल पक्ष पर हमला कर दिया। एक गोली वेदपाल के पुत्र विकास (20) को मारी गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गोली लगने से वेदपाल और उसका भतीजा अनित (18) साल घायल हो गए। वेदपाल के सिर और अनित के हाथ पर गोली लगी है। दोनों घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

फायरिंग में युवक की मौत की सूचना पर एसपी देहात मणिकांत मिश्रा, सीओ मंगलौर परिक्षत कुमार, एसओ सुखपाल सिंह मान मौके पर पहुंचे। एसपी देहात ने बताया कि गोली महकार पक्ष ने खेत में पानी देने के विवाद में चलाई। गोली लगने से युवक की मौत हुई है। आरोपी पक्ष घर से फरार हो गए हैं। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।