रुड़की: केदारनाथ धाम के दर्शन कर लौट रहे हापुड़ के युवक की सड़क हादसे में मौत

129

केदारनाथ धाम के दर्शन कर लौट रहे दो युवकों की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में जिला हापुड़ के ग्राम बहादुरगढ़ निवासी योगेश कुमार (उम्र 22 साल) अपने साथी आकाश निवासी जय देवीनगर मेरठ के साथ केदारनाथ यात्रा पर बाइक से गए थे।

वही दूसरी तरफ़ कुछ ऐसा हुआ पढ़िए : पुण्यतिथि पर कांग्रेसियों ने राजीव गांधी को दी श्रद्धांजलि

सोमवार की रात को दोनों युवक केदारनाथ धाम में दर्शन कर अपने घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक कोतवाली क्षेत्र के बिझौली तिराहे के पास पहुंची तभी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनका साथी आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल आकाश को उपचार के लिए सिविल अस्पताल रुड़की पहुंचाया। वहीं योगेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उनके परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है। कोतवाल प्रदीप चौहान का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

वही दूसरी तरफ़ कुछ ऐसा हुआ पढ़िए : Lok Sabha Election 2019: खुशी के अनुमानों को चाहिए नतीजों की जमीन