रेलवे डीजल लॉबी के अधीक्षक के घर से लाखों की चोरी

89

चोरों ने रेलवे जंक्शन डीजल लॉबी के कार्यालय अधीक्षक के घर को निशाना बनाते हुए जेवर, लेपटॉप, मोबाइल आदि चुरा लिया। उधर, आईटीआई के ग्राम बरखेड़ा पांडे में चोरों ने घर में घुसकर करीब पांच तोले सोने के जेवर चोरी कर लिए। मामले की सूचना पैगा चौकी पुलिस को दी गई है।

काशीपुर रेलवे जंक्शन पर सुनील कुमार सिंह डीजल लॉबी में कार्यालय अधीक्षक के पद पर तैनात है। वह रेलवे कॉलोनी के टी 35ए आवास में रहते हैं। बीती चार मई कर शाम को जब वह ड्यूटी से घर लौटे तो ताले टूटे हुए थे और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। सूचना पर टांडा चौकी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

सुनील ने बताया कि चोर घर से सोने की तीन चेन, एक मंगल सूत्र, सोने का हार, कान के तीन सेट, सोने के टॉप्स, तीन अगुंठियां, लैपटॉप, तीन मोबाइल, चांदी के 10 सिक्के के अलावा 20 हजार की नकदी चुरा ले गए हैं। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांच दिन बाद घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

वही दूसरी तरफ़ कुछ ऐसा हुआ पढ़िए : चालक की लापरवाही: बस की चपेट में आने से युवक की मौत, दो घायल

उधर, आईटीआई के ग्राम बरखेड़ा पांडे निवासी तस्लीम पुत्र फकीरा के घर से करीब पांच तोले सोने के जेवर चोरी हो गए। तस्लीम ने बताया कि बृहस्पतिवार को उसकी पत्नी रईसा ने बिछुए बदलने के लिए संदूक खोला तो उसमें रखे जेवरात गायब थे। मामले की सूचना पैगा चौकी पुलिस को दे दी गई है।

चोरी के प्रयास में तीन के खिलाफ रिपोर्ट

काशीपुर। पुष्पक विहार कॉलोनी निवासी हेमलता पत्नी राजपाल सिंह ने कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है कि बीती सात मई की दोपहर के समय चोरी के इरादे से पहुंचें बदमाशों ने उनके आवास के मुख्य गेट का ताला तोड़ दिया। इसी दौरान वहां पहुंचे उसके पति राजपाल ने उनमें से एक बदमाश को पकड़ लिया। साथी के पकड़े जाने पर दूसरे बदमाश ने राजपाल की कनपटी पर तमंचा तान दिया। मामले में शहजाद और दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वही दूसरी तरफ़ कुछ ऐसा हुआ पढ़िए : होटल के कमरे में मृत मिली महिला