गांव से भागकर प्रेमी युगल पहुंचे पुलिस चौकी, शादी कर एक दूसरे के साथ रहने की जताई इच्छा

954

प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती गांव के ही प्रेमी के साथ भाग गई। जिसके बाद दोनों ने कुंडेश्वरी पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई। परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर युवती को भगा ले जाने का आरोप लगाया। जिसके बाद दोनों को कोतवाली लाया गया, लेकिन युवती परिजनों के सामने प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ गई। कोतवाली में प्रेमी युगल ने खुद को बालिग बताते हुए शादी करने की इच्छा जताई।

 इस खबर को भी पढ़िए : ब्लाइंड मर्डर बना पुलिस के लिए चुनौती

जानकारी के मुताबिक रामनगर रोड स्थित एक गांव की युवती शनिवार शाम अचानक गायब हो गई। उसके परिजनों ने खोजबीन करने के बाद पुलिस में तहरीर देते हुए पड़ोस के ही एक युवक पर उसे बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया। कहा कि युवती अपने साथ एक लाख रुपये के जेवरात और ४५ हजार की नकदी ले गई है।

इधर दोनों प्रेमी युगल रविवार सुबह सीधे कुंडेश्वरी पुलिस चौकी पहुंच गए। वहां से दोनों को कोतवाली लाया गया। इस बीच युवती के परिजन भी कोतवाली पहुंच गए। जहां पर युवती प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ गई। दोनों ने स्वयं को बालिग बताते हुए शादी की इच्छा जताई। जिसके बाद युवती के परिजन वापस लौट गए। प्रभारी कोतवाल तपेश कुमार चंद ने बताया कि दोनों बालिग हैं। दोनों ने शादी की इच्छा जाहिर की है। यदि वह परिजनों ने से खतरा बताकर तहरीर देते हैं तो उन्हें पुलिस सुरक्षा दी जाएगी।

 इस खबर को भी पढ़िए : ट्रैक्टर ट्रॉली को ओवरटेक करने के दौरान टेंपो पलटा, दो मरे, छह घायल