चालकों ने श्रद्धालुओं से की मारपीट, पांच जख्मी

47

मां पूर्णागिरि धाम के दर्शन को आए श्रद्धालुओं के साथ जीप चालकों द्वारा मामूली सी कहा सुनी हाथापाई में तब्दील हो गई। इस घटना में पांच श्रद्धालु बुरी तरह जख्मी हो गए। गुरुवार को बहेड़ी लखीमपुर खीरी व नेपाल गंज से अपने रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने टनकपुर आए थे। बाद में रात्रि में मां पूर्णागिरि धाम के दर्शन कर लौट रहे थे। तभी ठुलीगाड़ में तीर्थयात्रियों की वाहन चालक से झड़प हो गई।

वही दूसरी तरफ़ कुछ ऐसा हुआ पढ़िए : कबाड़ में लगी आग बनी मुसीबत, तीन वाहन जले

उस समय तो मामला सुलझ गया, लेकिन बाद में टनकपुर टैक्सी स्टैंड पहुंचने पर इन श्रद्धालुओं की जीप चालकों से फिर झड़प हो गई और बात हाथापाई पर उतर आई। जिससे नेपालगंज निवासी नीरज 25 पुत्र राधे श्याम, धर्मेन्द्र सिंह 48 पुत्र कोतवाल सिंह, मैलानी पूरनपुर, विनोद पुत्र छोटे लाल, शेखर पुत्र राजकिशोर, लखीमपुर निवासी मुकेश पुत्र राजकिशोर शर्मा मामूली रूप से घायल हुए। इधर कोतवाल ने बताया कि इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। मारपीट करने वालों की धरपकड़ की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक कपिल पाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

चालक का पीछा करते वक्त रपटी बाइक, दो गंभीर घायल

बताया जा रहा है कि यात्रियों के टनकपुर में रहने वाले जान पहचान के जुबैर खान पुत्र राहिस खान व गुड्डू पुत्र महेश कुमार मारपीट की सूचना पर टैक्सी स्टैंड पहुंचे और एक टैक्सी चालक का बाइक से पीछा करने रपटने से घायल हो गए। जिन्हें संयुक्त चिकित्सालय लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

वही दूसरी तरफ़ कुछ ऐसा हुआ पढ़िए : बीमा कंपनी को 29.77 लाख रुपये प्रतिकर देने के आदेश