असत्य पर सत्य की विजय के प्रतीक दशहरे के अवसर पर जिलाधिकारी श्री सविन बंसल ने जनपद वासियों को शुभकामनाऐं दी

23

नैनीताल 24 अक्टूबर 2020 (सूचना) – असत्य पर सत्य की विजय के प्रतीक दशहरे के अवसर पर जिलाधिकारी श्री सविन बंसल ने जनपद वासियों को शुभकामनाऐं दी हैं। अपने सन्देश में उन्होंने कहा है कि दशहरा पर्व हमें आपस में एकता के साथ रहने की सीख देता है साथ ही अधर्म का मार्ग छोड़कर धर्म के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने कहा कि अपने माता-पिता बुजुर्गों तथा असहाय गरीब लोगों की रक्षा तथा उनकी मदद के लिए सदैव तत्पर रहने की भी सीख देता है।

यह भी पढ़े :   जन आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य करने वाले श्री बंसल जनसामान्य के बीच में अच्छे लोक सेवक के रूप मे लोकप्रिय

अपने सन्देश में श्री बंसल ने कहा कि नो दिनों तक शक्ति के अनेक स्वरूपों की विधिवत अर्चना एवं पूजन किया गया है। सृष्टि के निर्माण में शक्ति का विशेष योगदान है। हमें चाहिए कि हम दशहरा-विजयादशमी पर शक्ति स्वरूपा बालिकाओं एवं महिलाओं का सम्मान तथा रक्षा करने का संकल्प लें साथ ही बालिकाओं की सुरक्षा एवं उन्हें शिक्षित एवं संस्कारवान बनाये जाने का भी संकल्प लें। उन्होंने कहा कि प्रत्येक धर्म का हर त्यौहार हमें सच्चाई के रास्ते पर चलने की सीख देता है।

दशहरे के पावन पर्व पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा, मुख्य विकास अधिकारी नरेन्द्र सिंह भण्डारी, अपर जिलाधिकारी प्रशासन कैलाश टोलिया, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व सुरेन्द्र सिंह जंगपांगी, जिला विकास अधिकारी रमा गोस्वामी ने भी जनपद वासियों को शुभकामनाऐं दी हैं।

यह भी पढ़े :   NSA अजीत डोभाल पहुंचे पौड़ी स्थित पैतृक गांव, तस्वीरों में देखें प्रमुख झलकियां