Nainital Coronavirus Update : 62 नए संक्रमित मिले, तीन की मौत, जिले में अब तक कुल 6638 पॉजिटिव

26

नैनीताल जिले में गुरुवार को 62 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। एसटीएच में भर्ती काशीपुर निवासी महिला समेत तीन कोरोना संक्रमितों की मौत भी हो गई। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुसार जिले में अब तक 6638 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। गुरुवार को प्राइवेट लैब से 29 व सरकारी लैब से 33 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजीटिव मिली।

नैनीताल में भी संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा। गुरुवार को 13 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया। पीएमएस डा. केएस धामी ने बताया कि बुधवार को 135 लोगों के सेंपल भेजे गए थे। जिसमें से 12 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमितों में हाई कोर्ट, ओकपार्क, तल्लीताल, मल्लीताल समेत सतबुंगा के लोग शामिल है। बताया कि इसके अलावा रैपिड एंटीजन टेस्ट में एक व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़े :   भूख हड़ताल पर बैठे आयकर काíमक, भरी हुंकार

डा. सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में भर्ती तीन कोरोना संक्रमितों ने गुरुवार को दम तोड़ दिया। एमएस डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि 46 साल की काशीपुर निवासी महिला को निमोनिया, डायबिटीज की दिक्कत थी। महिला ने गुरुवार दोपहर अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसके अलावा अल्मोड़ा निवासी 44 साल के युवक की भी मृत्यु हो गई। युवक मोटापे के साथ डायबिटीज, निमोनिया से जूझ रहा था। नैनीताल जिले के भवाली निवासी 53 साल के कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया।