सड़क के गड्ढे ने फ़िर ली दो जान, 300 मीटर खाई में गिरी कार, मां-बेटे की मौत

1744
प्रतीकात्मक चित्र

सड़क के गड्ढों ने फ़िर दो और लोगों की जान ले ली । सोमवार सुबह विकास खंड लोहाघाट में जनपद की नेपाल सीमा से लगे क्षेत्र में चमदेवल से निडिल जा रही एक कार गड्ढे को बचाने में अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

जिसमें महिला व उसके डेढ़ वर्ष के पुत्र की मौके पर मौत हो गई। ग्रामीणों ने बमुश्किल चालक को बाहर निकाला। चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर ने उसकी हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

थानाध्यक्ष मनीष खत्री प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब 11 बजे ममता गिरि (21) पत्नी आकाश गिरि निवासी नवाबगंज, बरेली, उत्तर प्रदेश अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र प्रियांशु का चमदेवल अस्पताल में इलाज करवाने के बाद सेंट्रो कार से अपने मायके निडिल गांव जा रही थी।

यह भी पढ़ें : रोडवेज बस ने कार को रौंदा, बसपा नेता सहित दो की मौत, एक घायल

घर लौटते वक्त जाख व निडिल के बीच रास्ते में हुए गड्ढे को बचाने में कार अनियंत्रित होकर लगभग 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। घटना से आसपास चीख पुकार मच गई। लोगों ने कार सवारों को बाहर निकालना शुरू किया। तब तक मां और उसके डेढ़ वर्षीय के बेटे की मौत हो गई थी तथा चालक पवन सामंत 26 पुत्र नारायण गंभीर रूप से घायल था।

स्थानीय लोगों ने घायल चालक को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार किया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें : अभिनेता रजनीकांत पहुंचे स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय

वाहन दुर्घटना और मौत की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। दुर्घटना की खबर सुनते ही लोग सीसएचसी में पहुंच गए। निडिल क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। क्षेत्र के लोग मृतक परिवार को ढांढ़स बांधा रहे है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को कई घंटों तक पुलिस को इसकी सूचना भी नहीं थी। जब एसपी ने कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी तो पुलिस ने जानकारी जुटानी शुरू की। तब तक घायल व मृतक अस्पताल पहुंच चुके थे।

यह भी पढ़ें : रसोई बजट पर महंगाई की मार, 8 रुपये महंगा मिलेगा सिलेंण्डर 

बताया गया कि मृतक ममता अपने परिवार के साथ 15 दिन पहले नवाबगंज बरेली से मायके निडिल आयी थी। हादसे के वक्त मृतका का पति निडिल गांव में मौजूद था।