अबू धाबी से लौटा शख्स दिल्ली से लापता, अपहरण का मुकदमा; नवंबर 2019 का है मामला

21

अबू धाबी से लौटा एक शख्स दिल्ली एयरपोर्ट से लापता हो गया। स्वजनों के मुताबिक उसे दिल्ली से ओमान के लिए फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन न तो वह ओमान गया और न ही देहरादून स्थित अपने घर ही वापस लौटा है। पुलिस ने लंबी जांच पड़ताल के बाद मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार मामले में घटनास्थल दिल्ली होने के कारण केस को विवेचना के लिए दिल्ली पुलिस को स्थानांतरित किया जा सकता है।

शहर कोतवाली पुलिस के अनुसार राखी दत्त निवासी गंगा विहार हरिद्वार रोड का कहना है कि उनके पति मुनेंद्र दत्त अबू धाबी में नौकरी करते हैं। पांच नवंबर 2019 को उन्हें अबू धाबी से लौट कर दिल्ली आना था। इसके बाद उन्हें दिल्ली से ओमान के लिए फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़े :  कोतवाली में चला हाईवोल्टेज ड्रामा, युवक के पहुंचते ही युवती ने जड़े कई थप्पड़

रिश्तेदारों से बात की तो इस बात का पता चला कि वह दिल्ली एयरपोर्ट पर अबू धाबी की फ्लाइट से उतरे थे, लेकिन इसके बाद से उनका कुछ पता नही चल रहा है। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि इस मामले में बीते नवंबर महीने में ही गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी। जांच के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के चलते जांच आगे नही बढ़ पाई।

इसके बाद अनलॉक में टीम को दिल्ली भेजकर जांच कराइ गई तो पता चला कि मुनेंद्र दिल्ली एयरपोर्ट तक आया था। यहां से उसे ओमान जाना था, लेकिन ओमान की फ्लाइट में बैठने की जानकारी नही मिला। इसके बाद से लापता है। मामले को गुमशुदगी से अपहरण की धारा में तरमीम कर दिया गया है। फिलहाल, मामले को लेकर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े :  कोतवाली में चला हाईवोल्टेज ड्रामा, युवक के पहुंचते ही युवती ने जड़े कई थप्पड़, कहा- तून छीन लिया मेरा सुख-चैन