नशे की हालत में कावड़िये ने आईटीबीपी के जवान की बंदूक छिनने का किया प्रयास, जवान ने पैर में मारी गोली साथ ही कराया मुकदमा दर्ज

1534

हरिद्वार। सावन के महीने में भगवान शिव के भक्त दूर दूर से कावण लेकर हरिद्वार पहुच रहे है लेकिन वही कुछ लोग नशे की हालत में खुद कावण यात्रा में घुसकर अन्य कावण यात्रियों को ही परेशान कर रहे है। मामला सर्वानंद घाट के पास का है जहाँ नशे में धुत्त एक कांवड़िये ने आइटीबीपी के जवान से बंदूक छीनने की कोशिश की। इस दौरान बचाव के प्रयास में जवान ने युवक के पैर पर गोली मार दी। गोली लगने के बाद से बेहोश युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के अनुसार नशे में धुत्त युवक आइटीबीपी के जवान से बंदूक छीनने का प्रयास कर रहा था इसलिये जवान को उसके पैर पर मजबूरन गोली चलानी पड़ी। बताया जा रहा है कि सर्वानंद घाट के पास कांवड़ियों की भारी आवाजाही को देखते हुए सुरक्षा के लिए आइटीबीपी और पुलिस जवान वहां तैनात हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार कावड़िये के पहचान हरियाणा निवासी विकास के रूप में हुई है। वही शुत्रो के अनुसार आईटीबीपी के जवान की तरफ से कांवड़िये के खिलाफ नशे की हालत में शांति व्यवस्था भंग करने व बंदूक छिनने का प्रयास करने को लेकर कोतवाली हरिद्वार में मुकदमा दर्ज कराया गया है। धर्म के नाम पर अन्य कावड़ियो को परेशान या बदनाम करने वाले और मेले में शांति व्यवस्था भंग करने वाले लोगो से हम सभी को सावधान रहना चाहिए।