नाबालिग साली को लेकर फरार हुआ जीजा, केस दर्ज

876

रुद्रपुर में दो बच्चों का पिता सगी नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया। लड़की की बरामदगी की मांग को लेकर परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचे भाजपा नेता ने एसएसआई पर रौब जमाने की कोशिश की। एसएसआई ने नेता को फटकार लगा दी। इससे भड़के नेता ने समर्थकों के साथ ही विधायक को भी मौके पर बुलाया लिया। कोतवाल से वार्ता के बाद मामला शांत हुआ।

पुलिस ने आरोपी जीजा के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लड़की की बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। रंपुरा वार्ड नंबर 23 में रहने वाले ज्ञानप्रकाश का अपनी नाबालिग साली से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती 28 मई को ज्ञानप्रकाश क्षेत्र में रहने वाली अपनी साली को लेकर फरार हो गया। साथ ही वह अपनी छोटी बेटी को भी ले गया।

इस खबर को भी पढ़िए :   गंगोत्री धाम में विदेशी पर्यटकों के पास मिला ड्रोन कैमरा, पुलिस ने हिरासत में लिया

परिजनों ने पुलिस से लड़की बरामदगी की गुहार लगाई थी। कार्रवाई नहीं होने पर परिजन एक भाजपा नेता के साथ कोतवाली पहुंचे। बताया जा रहा है कि नेता ने सत्ता का रौब दिखाकर एसएसआई को दबाव में लेने की कोशिश की लेकिन एसएसआई ने फटकार लगा दी। इससे नाराज नेता ने समर्थकों के साथ विधायक राजकुमार ठुकराल को भी कोतवाली बुला लिया।

विधायक ने पार्टी पदाधिकारी से गलत व्यवहार पर नाराजगी जताई लेकिन कोतवाल ने इस आरोप को सिरे से नकार दिया। आखिर बाद में मामला शांत हुआ। कोतवाल ने कहा कि लड़की के गायब होने के मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इसके बाद प्रभारी कोतवाल अनुज कुमार के समक्ष भी वार्ता हुई और मामले का पटाक्षेप कर दिया गया।

कोतवाल भट्ट ने बताया कि लड़की की मां की तहरीर पर ज्ञानप्रकाश के खिलाफ धारा 363, 366 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले में आरोपी के परिचितों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। लड़की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

इस खबर को भी पढ़िए :  धोनी के नाम एक और रिकॉर्ड, अब इस ‘क्रिकेट के भगवान’ ही माही से आगे