ICC World Cup 2019: इस टीम को सचिन तेंदुलकर ने बताया सेमीफाइनल का दावेदार

321

विश्व कप से पहले कई ऐसी टीम थी, जिन्हें सेमीफाइनल का दावेदार मान जा रहा था। अब जब विश्व कप अपने सुरूर पर है, तो एक और टीम ने अपना जबरदस्त दावा ठोका है। उसे सेमीफाइनल का दावेदार बताने वाला कोई और नहीं, बल्कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ही हैं। सचिन ने ट्वीट कर इस टीम की तारीफ भी की।

सचिन ने की तारीफ

सचिन तेंदुलकर ने जिस टीम की तारीफ की, वह वेस्टइंडीज है। सचिन ट्वीट कर लिखा, ‘वेस्टइंडीज की टीम आक्रमक खेल का प्रदर्शन कर रही है। वे टेस्ट मैच की लाइन व लेंथ पर बॉलिंग कर रहे हैं। वे शॉर्ट पिच गेंदों का अच्छा इस्तेमाल कर रहे हैं। अगर वे इस तरह से खेलते रहे , तो वे TOP 4 के बड़े दावेदार होगें।’

इस खबर को भी पढ़िए 108 एंबुलेंस में कराया गया सुरक्षित प्रसव, जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ

टीम कर रही है बेहतरीन प्रदर्शन

इस विश्व कप में अबतक खेले दोनों मैचों में वेस्टइंडीज की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम ने अपना पहला मैच पाकिस्तान से जीता था। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम को हार का मुंह देखना पड़ा, लेकिन खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। टीम की बल्लेबाजी पहले से मजबूत नजर आ रही थी, लेकिन अब बॉलिंग भी घातक नजर आ रही है। टीम गेंदबाज शॉर्ट पिच गेंदों का अच्छा इस्तेमाल कर रहे हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ अगला मैच

वेस्टइंडीज का अगला मुकाबला साउथ अफ्रीका से है। यह मैच सोमवार को साउथैंप्टन में खेला जाएगा। साउथ अफ्रीका के लिए यह आसान नहीं होने वाला। साउथ अफ्रीका लगातार तीन मैच हार चुकी है। ऐसे में वेस्टइंडीज के लिए दबाव बनाना आसान रहेगा। क्रिकेट फैंस को एक शानदार मुकाबले का इंतजार है।

इस खबर को भी पढ़िए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत: पंत छोटी उम्र से ही कार्य के प्रति गंभीर रहे