हरदा ने कहा : मैं ठीक हूं डॉक्टर्स ने तकलीफ का कारण ढूंढ लिया है

763
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश सिंह रावत सोमवार को अचानक बीमार हो गए थे। जिस कारण उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। आज हरदा (हरीश रावत) ने अपने शुभचिंतकों के लिए संदेश भेजा है। उन्होंने कहा कि ‘मैं ठीक हूं और डॉक्टर्स ने भी तकलीफ का कारण लगभग ढूंढ लिया है। एक-दो दिन के अन्दर मैं फिर आपकी सेवा में हाजिर हो जाऊंगा, इसलिए किसी को (हमारे शुभचिंतकों) यहां देहरादून आने की या ज्यादा तकलीफ लेने एवं चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

सोमवार की सुबह अचानक चक्कर आ गया था

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश सिंह रावत को सोमवार की सुबह अचानक चक्कर आ गया था। बताया जा रहा है कि उनके सीने में दर्द की शिकायत भी थी। इसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में पूर्व मुख्यमंत्री के कई मेडिकल टेस्ट हुए हैं। हरीश रावत की बीमारी की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उनका हाल चाल जानने अस्पताल पहुंचे।
मुख्यमंत्री ने हरीश रावत की कुशलक्षेम पूछी और उनके शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह और वित्त सचिव अमित सिंह नेगी भी मौजूद रहे। डॉक्टरों ने बताया कि हरीश रावत की सेहत को लेकर कोई चिंता की बात नहीं है।