हल्द्वानी डिपो ने हर रोज कमाए 11 लाख रुपये, मार्च में इनकम बेहतर, अब कोरोना से आएगी दिक्कत

12

होली का महीना उत्तराखंड रोडवेज के हल्द्वानी डिपो के लिए बेहतर साबित हुआ। कमाई का ग्राफ का औसत रोजाना 11 लाख तक पहुंचा। मार्च में इस डिपो ने तीन करोड़ 41 लाख रुपये कमाकर सरकार के खाते में जमा करवाए।

अप्रैल के शुरूआती छह दिन तक सही बीते लेकिन अब कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से दिक्कत आ सकती है। हालांकि, परिवहन निगम को उम्मीद है कि टूरिस्ट सीजन का महीना शुरू होने के कारण इनकम बहुत ज्यादा डाउन नहीं होगी।

यह भी पढ़ें :  दिल्ली में लगे नाइट कफ्र्यू से असमंजस में सवारी और रोडवेज, स्‍टेशन पर रात गुजारने की टेंशन

रोडवेज ने जनवरी के बाद से कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ ली थी। बस बेड़े के लिहाज से हल्द्वानी व काठगोदाम डिपो ने हमेशा मुख्यालय द्वारा निर्धारित लक्ष्य को हासिल कर लिया। हल्द्वानी डिपो का प्रदर्शन मार्च में बेहतर रहा। होली की वजह से प्रवासियों का घर आने और जाने का सिलसिला बरकरार रहा तो सवारियों की कमी नहीं पड़ी। दिल्ली, हरियाणा, नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम के अलावा पंजाब रूट की बसों में सवारियां फुल नजर आई।

प्रवासियों के गांव निकलने की वजह से नैनीताल, अल्मोड़ा व पिथौरागढ़ आदि रूट का परिणाम भी बेहतर रहा। स्टेशन इंचार्ज कापड़ी ने बताया कि 13 मार्च को रोडवेज ने सबसे ज्यादा 13 लाख 34 हजार रुपये कमाए थे। वहीं, एक अप्रैल को 12 लाख, दो अप्रैल को 11.30 लाख, तीन अप्रैल को दस लाख, चार अप्रैल 11 लाख, पांच अप्रैल 11.95 लाख और छह अप्रैल को साढ़े दस लाख की इनकम हुई।

यह भी पढ़ें :  आयुर्वेद विश्वविद्यालय में अब काउंसलिंग पर छिड़ा विवाद