जिला क्रिकेट लीग में गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी 189 रन से जीती

15

जिला क्रिकेट संघ की ओर से चल रही 73वीं जिला क्रिकेट लीग में गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी ने तनुष एकेडमी को 189 रन की करारी शिकस्त दी। गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 50 ओवर में 452 रन बनाकर लीग में सर्वाधिक रन बनाने का रिकार्ड भी बनाया। अन्य मुकाबलों में निंबस क्रिकेट एकेडमी व शिवा क्रिकेट एकेडमी ने जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें :  उत्‍तराखंड में डेढ़ लाख व्यक्तियों का कोरोना का टीकाकरण पूरा, टीकाकरण केंद्रों पर सुबह से ही उमड़ रही भीड़

मंगलवार को तनुष क्रिकेट एकेडमी में पहला मैच तनुष क्रिकेट एकेडमी और गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें गुरुकुल एकेडमी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट खोकर 452 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा किया। टीम के लिए विजय शर्मा ने नाबाद 184, एकांश डोभाल ने 140 व अनिकेत मलिक ने 31 रन बनाए। तनुष एकेडमी के लिए हरजीत सिंह ने दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी तनुष क्रिकेट एकेडमी 42 ओवर में 272 रन पर ही सिमट गई।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी निंबस क्रिकेट एकेडमी ने आर्यन सिंह 94 व शोभित सरेन 52 के दम पर 34 ओवर में ही 230 रन बनाकर मुकाबले को पांच विकेट से जीत लिया। ओल्ड आयुष क्रिकेट ग्राउंड में शिवा क्रिकेट एकेडमी और मेम्स क्रिकेटर्स के बीच खेले गए मैच में शिवा क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते हुए 47.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 265 रन बनाए।

टीम के लिए पूर्वांश ध्रुव ने 146, दिव्यांशु उनियाल ने 30 रन बनाए। मेम्स क्रिकेटर्स के लिए समृद्ध ने चार, आकाश व रवि ने दो-दो विकेट झटके। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मेम्स क्रिकेटर्स की टीम 35.2 ओवर में 126 रन ही बना सकी। टीम के लिए अंकित ने सर्वाधिक 49 रन बनाए। शिवा क्रिकेट एकेडमी के उत्कर्ष ने चार विकेट झटके।

यह भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत जी ने हर की पैड़ी हरिद्वार में श्री गंगा सभा द्वारा आयोजित गंगा महापूजन कार्यक्रम किया