प्रेमी की शादी से एक दिन पहले प्रेमिका पहुंची उसकी मंगेतर के घर, और फिर…

1118

प्रेमी की शादी से एक दिन पहले प्रेमिका उसकी मंगेतर के घर पहुंच गर्इ और उसे अपनी सारी कहानी सुना दी। जिसपर युवती के परिजनों ने उन दोनों को शादी की इजाजत दे दी।

प्रेमी की शादी होने का पता चलने पर प्रेमिका उसकी मंगेतर के घर पहुंच गई। युवक के प्रेम-प्रसंग का पता चलने पर उसकी शादी टूट गई। प्रेमी-प्रेमिका को शादी करने की इजाजत देने के साथ ही परिवार के लोगों ने उनसे रिश्ता खत्म करने की बात कही है।

किशोरी को अगवा कर किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

कलियर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक का रिश्ता वहीं के गांव की एक युवती से हुआ था। बुधवार को गांव से बारात जानी थी, लेकिन मंगलवार को एक युवती युवक की मंगेतर के गांव पहुंची।

यहां उसने मंगेतर को बताया कि जिस युवक से उसकी शादी हो रही है, वह उसका प्रेमी है। यह बात सुनते ही युवती ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई।

वित्त आयोग से जारी बजट, ग्राम पंचायतों को मिला 188.09 करोड़ का तोहफा

परिजनों ने युवक के परिजनों से वार्ता की। इस दौरान युवक ने बताया कि वह युवती से प्रेम करता है और उसी से शादी करना चाहता है। दोनों गांव के लोगों ने शादी को तुड़वा दिया।

साथ ही युवक पक्ष के लोगों को युवती पक्ष के हुए नुकसान की भरपाई करने की बात कही। युवक पक्ष ने इस पर सहमति जता दी। बुधवार को दोनों पक्षों ने कोतवाली रुड़की पहुंचकर इंस्पेक्टर साधना त्यागी को मामले से अवगत कराया।

भूस्खलन रोकने को बनाई कंक्रीट दीवार झुकी, हो सकता है कोई बड़ा हादसा

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवती पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।