बच्चों से करवाता था अश्लील काम, बनाता था वीडियो, आठ बच्चे बन चुके हैं शिकार

827

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बच्चों को पैसे का लालच देकर उनसे अश्लील काम करवाने का मामला सामने आया है। आरोपी अश्लील कृत्य का वीडियो भी बनाता था। आरोपी उन्हीं बच्चों के गांव का रहने वाला है। वह कई बच्चों से कुकर्म का प्रयास कर चुका है।

मामला तब सामने आया, जब इसका एक वीडियो वायरल हुआ। मामले में ग्रामीणों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति बच्चों को पैसे का लालच देकर अपने घर बुलाता था। वहां उनसे अश्लील हरकत करवाता था।

यह भी पढ़ें – भूस्खलन के मलबे में दबी कार, दिल्ली से मसूरी घूमने आये थे पर्यटक

वह इस कृत्य का वीडियो भी बनाता रहता था। वह अब तक करीब आठ बच्चों के ऐसे वीडियो बना चुका है। बच्चे जब अश्लील हरकत करने से मना करते, तो वह कुकर्म की कोशिश करता था। घर या किसी को बताने पर वह उन्हें जाने से मारने की धमकी देता था।

यह भी पढ़ें – शर्मनाक : देहरादून में विक्षिप्त महिला का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

मामले का खुलासा तब हुआ, जब गांव के ही एक व्यक्ति के पास यह वीडियो पहुंच गया। वह व्यक्ति वीडियो में दिख रहे बच्चों को पहचान गया। बात गांव में फैली तो हड़कंप मच गया। ग्रामीण बड़ी संख्या में एकत्र हुए और ज्वालापुर कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें – न कफ़न नसीब हुआ न लकड़ी…

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी गांव का ही रहने वाला है। सभी बच्चे उसे अच्छी तरह जानते हैं। वह बच्चों को पैसे या अन्य लालच देकर अपने घर ले जाता था। जहां उनसे ऐसे काम करवाता और वीडियो बनाता था। वह आठ से दस साल के बच्चों से ऐसी हरकत कर चुका था।

यह भी पढ़ें – यूटिलिटि दुर्घटना में एक गर्भवती महिला की मौत, सात घायल