सर्जिकल स्ट्राइक से लोगों में आया विश्वास, मोदी सरकार के नेतृत्व में देश सुरक्षित : शाह

31

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को यहां कहा कि उ़़डी और पुलवामा में आतंकी हमलों के बाद पाकिस्तान में की गई ‘सर्जिकल स्ट्राइक्स’ ने जनता को आश्वस्त किया कि देश की सीमाएं नरेंद्र मोदी नीत भाजपा सरकार के नेतृत्व में सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि संकल्पबद्ध सरकार ने 2014 और 2019 के बीच उ़़डी और पुलवामा में हुए आतंकी हमलों का क़़डा जवाब दिया था।

यह भी पढ़ें :  Uttarakhand Weather Update: उत्तराखंड में कोहरे ने बढ़ाई मुश्किलें, तीन फ्लाइट हुईं रद

शाह ने कहा, ‘भाजपा सरकार ने पाकिस्तान के भीतर दो बार ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की और वहां आतंकवादियों का खात्मा किया। वह कर्नाटक में हालिया पंचायत चुनाव में जीते भाजपा उम्मीदवारों का अभिनंदन करने के लिए आयोजित कार्यक्रम ‘जनसेवक समावेश’ में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि ‘सर्जिकल स्ट्राइक्स’ ने जनता को भरोसा दिया कि राष्ट्र की सीमाएं सुरक्षित हैं क्योंकि मोदी प्रधानमंत्री हैं और देश में भाजपा की सरकार है।

टीकाकरण के विरोध पर कांग्रेस की निंदा

शाह ने कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर सवाल उठान पर कांग्रेस की निंदा की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सिर्फ विरोध कर सकते हैं, कुछ कर नहीं सकते और अगर कोई कुछ करता है तो उसे रोक देते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों ही वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित हैं और लोगों से कहा कि अपनी बारी आने पर जरूर टीके लगवाएं।