चालक की लापरवाही: बस की चपेट में आने से युवक की मौत, दो घायल

265

बस की साइड डिग्गी अचानक खुलने से वीरवार को सड़क पर पैदल जा रहा एक युवक इसकी चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा रेलवे स्टेशन के पास हुआ। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। हरिद्वार बाईपास पर तेजी जा रही प्राइवेट बस (यूपी17टी 9580) की नये रेलवे स्टेशन के पास पहुंचते ही साइड वाली डिग्गी अचानक खुल गई। वहां से पैदल गुजर रहे नेहरू ग्राम ऋषिकेश निवासी 38 वर्षीय रंजन क्षेत्री पुत्र श्याम सिंह को इसने चपेट में ले लिया। रंजन की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में 55 वर्षीय वीर सिंह पुत्र झबेर सिंह निवासी गली नंबर 11 नेहरू ग्राम नंदू फार्म और 22 वर्षीय दलजीत सिंह पुत्र जगतार सिंह निवासी केशवपुरी डोईवाला बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से राजकीय चिकित्सालय भेजा गया। जहां चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

वही दूसरी तरफ़ कुछ ऐसा हुआ पढ़िए : होटल के कमरे में मृत मिली महिला

चालक पर लगाया लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप

नेहरूग्राम निवासी हिमांशु कार्की पुत्र गणेश कार्की ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। उन्होंने बस चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनका भाई रंजन क्षेत्री सड़क के किनारे पैदल चल रहा था, लेकिन बस चालक ने लापरवाही से वाहन चलाकर उन्हें चपेट में ले लिया। उन्होंने कोतवाली पुलिस से आरोपी बस चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

मामला संज्ञान में है, मृतक के भाई की ओर से तहरीर दी गई है। आरोपी बस चालक हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

वही दूसरी तरफ़ कुछ ऐसा हुआ पढ़िए : नैनीताल में वकील को चाकू मारा, तलवार से गला रेतने की भी कीगयी कोशिश